MOBILE SOFTWERE AND HARDWERE SOLUTION,News,National News,Bihar News

FRP UNLOCK HARD RESET PHONLOCK SIMLOCK SOFTWARE HARDWARE 100% TESTED SOLUTION BY SHAHARA MOBILE News,Breaking News,Bihar News,National News

2/14/2020

बीमार जूली की मदद से कन्नी काट रहे `लवगुुरु` मटुकनाथ


 कभी देश भर में चर्चित रही मटुकनाथ-जूली की प्रेम कहानी का अंत हो चुका है और भोजपुरी गायिका देवी ने प्रोफेसर मटुकनाथ और शिष्या जूली की प्रेम कहानी में ट्विस्ट ला दिया. जूली की सहेली देवी का दावा है कि जूली त्रिनिदाद में है और बीमार है, लवगुरु मटुकनाथ उसकी मदद करने से कन्नी काट रहे हैं.
देवी अब केंद्र और बिहार सरकार से जूली को भारत लाकर इलाज कराने की गुहार लगा रही हैं. उन्होंने बताया कि जूली ने उनसे छह महीने पहले मदद मांगी थी. इस दौरान उसने कई लोगों से मदद मांगी, लेकिन जब कहीं कुछ नहीं हुआ, तब आज यह सच्चाई सामने ला रही हैं.
उन्होंने बताया, "मैंने जब जूली से संपर्क साधा तो उसने अपनी तस्वीर भेजकर मुझे अपनी हालत से वाकिफ कराया और भारत लाकर उसका इलाज करने की गुहार लगाई
देवी ने सवालिया लहजे में कहा, "जो व्यक्ति समाज से लड़कर, समाज के सामने खुलेआम प्यार किया और आज जब उसे इसकी जरूरत है तो कोई कैसे कह सकता है कि उसके पास पैसे नहीं हैं. मटुकनाथ ने जूली को भारत लाने से इनकार कर दिया और कहा, मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं." देवी का कहना है कि वह अब अपनी सहेली जूली को हर हाल में भारत लाएंगी और उसका इलाज करवाएंगी.
देवी ने जूली की मदद के लिए मुख्यमंत्री नीतीश को पत्र लिखा है और विदेश मंत्रालय से भी गुहार लगाई है. उन्होंने मटुकनाथ के प्रेम को झूठा और ढोंग करार देते हुए कहा कि जिस लड़की ने प्रेम के खातिर सबकुछ त्याग दिया, आज इस हालत में मटुकनाथ ने उसका साथ छोड़ दिया है. पत्र में देवी ने लिखा है कि "जूली मानसिक और शारीरिक रूप से बीमार है."
इस संबंध में जब मटुकनाथ से बात की गई तो उन्होंने अपने अंदाज कहा, "बरसेंगे सावन झूमझूम के, दो दिल जब मिलेंगे." उन्होंने जूली के संबंध में पूछे जाने पर कहा, "मैं कुर्बानी नहीं करता. कभी मैं त्याग की बात नहीं करता. सबके लिए यह दरवाजा खुला है. मैं प्यार की बात करता हूं."

No comments:

Post a Comment